Top News
Next Story
NewsPoint

मात्र इतने घंटे में श्वेता कमाती है 4.4 लाख, काम जानकर रह जायेंगे आप हैरान

Send Push

Jagruk Youth News,  30 September 2024, shweta kukreja social media post viral :  एक महिला ने महज 3 घंटे में 4 लाख से ज्यादा की कमाई कर ली है। उन्होंने इस इनकम का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे देखकर यूजर्स के भी होश उड़ गए हैं। आलम यह है कि इस पोस्ट पर हजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं। सभी महिला की मोटी कमाई का राज जानने को बेताब हैं।

shweta kukreja  : 4,40,000 रुपये की कमाई


महिला का नाम श्वेता कुकरेजा है। उन्होंने एक्स प्लेटफॉर्म पर स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें 4,40,000 रुपये का क्रेडिट देखा जा सकता है। यह स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए महिला ने लिखा कि इस महीने एक क्लाइंट ने मुझे 5,200 डॉलर यानी लगभग 4,40,000 रुपये दिए हैं। मैंने सिर्फ 3 घंटे उनकी सोशल मीडिया स्ट्रेटजी पर काम किया था। श्वेता की इस पोस्ट पर 776 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। हर कोई उनके काम के बारे में जानने को उत्सुक है।

shweta kukreja  ने बताया राज


श्वेता की पोस्ट पर हैरानी जताते हुए एक यूजर ने लिखा आपने कहा कि यह काम महज 3 घंटे में हो गया। यह पढ़ने के बाद आपका क्लाइंट खुश नहीं होगा। इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए श्वेता ने लिखा कि यह फीस मुझे मेरी एक्सपर्टीज के आधार पर मिली है न कि घंटों के हिसाब से। कई सालों के अनुभव के बाद मैं इस मुकाम पर पहुंची हूं। अगर उन्हें घंटे के हिसाब से फीस देनी होती, तो वो इससे सस्ते में काम करवा सकते थे।



shweta kukreja का काम
बता दें कि श्वेता कुकरेजा सोशल मीडिया एक्सपर्ट हैं, जो क्लाइंट्स की पर्सनल ब्रांडिंग को बेहतर बनाने में मदद करती हैं। श्वेता की इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई है। एक यूजर ने लिखा कि यह तो फ्रेशर्स की सालाना इनकम से भी ज्यादा है।

Written By Babita Devi

यह भी पढ़ें-  PM Kisan Yojana: केंद्र सरकार ने कर दिया 18 वीं किस्त का एलान Special Trains for Diwali : दिवाली के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेने, चेक करें शेड्यूल Shani Gochar: नवरात्रि में 7 राशियां होंगी मालामाल, 27 दिसंबर तक मौज ही मौज Samsung Galaxy M55s 5G सस्ते में लॉन्च किया 50MP सेल्फी कैमरे वाला धांसू फोन aaj ki raat आइटम सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now